April 20, 2024

40 लाख के विकास कार्यो से जगमग होगा वार्ड-24

Faridabad/Alive News : नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर एवं जिला महामंत्री भाजपा देवेन्द्र चौधरी एवं वार्ड-24 की पार्षद सोमलता भडाना ने संयुक्त रूप से वार्ड में लगभग 40 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने पार्षद सोमलता भडाना एवं भाजपा नेता रवि भडाना के नेतृत्व में भाई देवेन्द्र चौधरी का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाई देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि इन सभी विकास कार्यो का श्रेय हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सहयोग से किए जा रहे है।

इस मौके पर क्षेत्र की जनता ने वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी के समक्ष वार्ड-24 और 25 में एक बारात घर बनाने की मांग रखी जिस पर सहमति जताते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि जल्द ही आपकी इस मांग को भी पूरा कर लिया जायेगा साथ ही भाई देवेन्द्र चौधरी ने तीन लाख की लागत से बनने वाले बारात घर को मंजूरी भी दी जिसका निर्माण जल्द ही हो जायेगा।

इस अवसर पर पार्षद सोमलता भडाना ने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के आर्शीवाद से आज वार्ड विकास से सराबोर हो चुका है उन्होंने कहा कि आज जिस पार्क का उदघाटन वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी ने किया है उसकी इस क्षेत्र को काफी जरूरत थी और यह बात हमने कृष्णपाल गूर्जर के समक्ष रखी थी उन्होंने तुंरत प्रभाव से इस पार्क की अनुमति दी और आज इसका शुभारंभ भी हो रहा है जिसके लिए वह पूरे वार्ड की ओर से गूर्जर का आभार जताती है।

इस मौके पर रवि भडाना वार्ड-25, भारती भाकुनी वार्ड-23 से, राज पाल नागर, विजय पाल ठाकुर जिला कार्यकारिणी सदस्य, उमेश शर्मा पूर्व सरपंच तिलपत, अशोक शर्मा, संजय सिंह, हातम सिंह, विजय कसाना, जगदीश प्रधान, होशियर, राकेश भडाना, लालू पण्डित, महेन्द्र, संतोष दूबे सहित अन्य हजारो की संख्या में उपस्थित जनसमूह ने हाथ उठाकर माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताया एवं भाई देवेन्द्र चौधरी का स्वागत किया।