April 19, 2024

मुलभुत सुविधाओं से वंचित वार्ड-34, जनता ने पार्षद बदलने का मन बनाया: कमल धवन

Faridabad/ Alive News: तकरीबन सभी उम्मीदवारों ने चुनाव के आखिरी रविवार को अपनी-अपनी जनशाक्ति को रैलियों के माध्यम से प्रदर्शित करते नजर आये। अलाइव न्यूज़ ने भी कई वार्डों का दौर करते हुए शहर का कुछ जायजा लिया। वार्ड-34 के भावी पार्षद प्रत्याशी श्रीमती कमल धवन पत्नी देवेंद्र तेवतिया ने अपने वार्ड में रैली करते हुए सेक्टर 7-8 की मार्किट, प्रेमनगर झुग्गी और कालीमंदिर झुग्गी से होते हुए अपने कार्यालय पर पहुची। इस दौरान हजारों की तादात में जनसमुदाय को देख कर प्रत्याशी व समर्थक बहुत उत्साहित नजर आ रहे थे । रैली में मौजूद लोगों ने कमल धवन को विजयी बनाने की अपील की।

000

इस दौरान अलाइव न्यूज़ टीम से बात करते हुए पार्षद उम्मीदवार श्रीमती कमल धवन ने बताया कि वार्ड-34 की जनता पिछले पार्षद के कार्यकाल से पूरी तरह मायुश है। सड़के, नालियां, बिजली और पानी वार्ड में मयस्सर नहीं हुआ तो फिर कैसे जनता उसको वोट देगी। उन्होंने कहा कि नेताओं द्वारा जनता को भ्रमित किया जा रहा है। लेकिन जनता जानती है कि जिसने पांच वर्षों में विकास नहीं किया वो आगे क्या करेगा?
श्रीमती धवन ने कहा कि हम डोर टू डोर कम्पैन, नुक्कड़ सभा और मीटिंग लगातार आयोजित कर रहे है ताकि जनता बहकावे में ना आये और अपने वोट को कर्मठ और ईमानदार प्रत्याशी के पक्ष में ही दे।