April 19, 2024

वार्ड-34 में समस्याओं का समाधान, स्मार्ट वार्ड बनाने का वादा: आई.सी जैन

Faridabad/ Alive News: वार्ड-34 के पार्षद प्रत्याशी समाजसेवी व प्रमुख्य उद्दमी राजनीती में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए तैयार इंद्र चन्द जैन 36 बिरादरियों के समर्थन का दावा करते हुए एक भव्य रैली का आयोजन किया। जिसमे 7-ए, सी व डी 7-10 के मार्किट होते हुए डोर टो डोर कंपैनिंग करते हुए लोगों की समस्याओं को समाप्त करवाने के लिए पार्षद बनाने की अपील की। वार्ड में दौरे के दौरान कई जगहों पर मोदी जी से प्रभावित आई.सी जैन का भव्य स्वागत हुआ जिसमे सिंगला प्रोविजन स्टोर, दाऊ जी, श्याम अग्रवाल, रामा मिष्ठान भंडार और मार्किट के व्यापारियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया व समर्थन में नारे लगाए गए।

अलाइव न्यूज़ की टीम से बात करते हुए मालपानी जी व डागा जी ने बताया कि कौन नहीं जनता है कि 25 वर्षों से जैन साहब कई एनजीओ से जुड़े हुए है और ब्लड डोनेशन, गरीब कन्याओं की शादी व दिव्यांगजनों की सहायता के लिए हमेशा तात्पर्य रहते है। इसलिए, वार्ड के सभी लोग चाहते है कि आईसी जैन पार्षद बनकर समाज सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाये। इसी क्रम में आरडव्ल्यूए, 7-डी के एस.एस मावी व प्रकाशवीर नागर ने बताया कि हमारे वार्ड में जल भराव की समस्या बहुत बड़ी है। इसके लिए आईसी जैन ने कई बार इस समस्या के समाधान के लिए प्रोफेशनल लोगों की मदद से जलभराव की समस्या को समाप्त करवाकर जल का सही उपयोग कैसे हो सकता है इसका रोड मैप बना रखा है।
भरी समर्थकों के भीड़ में अलाइव न्यूज़ के संपादक, तिलक राज जी से बात करते हुए बताया कि नगर निगम कार्यालय का एक मिनी कॉल सेंटर वार्ड में ही बनवाने का प्रयास करूंगा जिससे नगर निगम का चक्कर नहीं काटना पड़ेगा, ताकि लोगों की समस्याओं का समाधान वार्ड में ही हो जायेगा।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षो में स्ट्रीट लाइट, सड़कों की खस्ता हालात, सीसीटीव कैमरा, मैन होल, सीवरेज व मूलभूत सुविधाओं पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. इसलिए इस बार जनता हमें मौका देगी। रैली में मुकेश जैन, प्रदीप जैन, मनोहर जैन, श्यामसुंदर भारद्धाज, नवीन, रायचंद जैन, चेतन डागर, संजय सोमानी सहित हजारों लोग उपस्थित थे।