April 20, 2024

वार्ड-6 से रतनपाल चौहान ने बजाया चुनावी बिगुल

Faridabad : नगर निगम वार्ड-6 से समाजसेवी एवं बसपा नेता रतनपाल चौहान ने रविवार को अपने कार्यालय पर वार्ड के लोगों की पंचायत कर चुनावी विगुल बजा दिया है। जिसमें सभी क्षेत्रवासियों ने एकमत होकर युवा नेता रतनपाल चौहान के लिए वोट मांगने शुरू कर दिए है। पंचायत में स्थानीय लोगों ने चुनाव को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह चुनाव अकेले रतनपाल का न होकर हम सभी का है। लोगों ने कहा कि वार्ड 6 को अपने स्वरूप में लौटाने के लिए युवा नेता के लिए संघर्ष करना होगा।

पंचायत में अधिकार सभा (लेबर सैल) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महादेव शर्मा ने कहा कि मुझे क्षेत्र में रहते हुए बीस साल हो चुके है, लेकिन किसी भी पार्षद और विधायक ने क्षेत्र की कोई सुध नहीं ली उसी नतीजन हमने युवा, ईमानदार और शिक्षित जनप्रतिनिधि चुनने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वार्ड-6 का कोई विकास कर सकता है तो वह भाई रतनपाल है जो पिछले 6 साल से क्षेत्र के लोगों के लिए दिन रात सेवा कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज वह समय आ गया है जो रतनपाल की सेवा का हक अदा किया जा सके। इसके लिए क्षेत्र की माताओं-बहनों, युवाओं और बुजुर्गो एकमत होकर उनका सहयोग करना होगा।

पंचायत में मौजूद लोगों ने महादेव शर्मा और वक्ता जितेन्द्र सहगल का समर्थन करते हुए रतनपाल को भारी मतो से जीताने का बीड़ा उठाया। इस अवसर पर बसपा नेता अमर सिंह विमल, बाबा सौपत्यिा, ओमप्रकाश, लक्ष्मण चौहान, राजपाल, मुकेश रविन्द्र, रघवीर, वीर सिंह, अजय तंवर, सरदार इंन्द्रजीत, मनोज कुमार, नरेश अग्रवाल, चंदन शर्मा, बादल वर्मा, जगवीर, दिनेश शाकय, प्रेम, जगदीश बघेल, तरूण शर्मा और मौनी आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।