April 27, 2024

वार्ड-7 की जनता को फिर याद आया पूर्व मंत्री परिवार

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी वार्ड-7 में एक विशेष जाति को लेकर राजनीति कर रही है। झूठ और सडय़ंत्र की राजनीति भाजपा में है। जो वार्ड-7 में सारन गांव के वोट बैंक को लेकर अफवाए फैलाई जा रही है वह अफवाह तक ही सीमित है क्योंकि पूर्व मंत्री पङ्क्षड़त शिवचरण लाल शर्मा ने सारन गांव को मंत्री रहते दो धर्मशालाएं दी थी, और आज भी सारन गांव की पंचायत मुझे समर्थन कर रही है। यह बात वार्ड-7 से प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री के पौत्र सौरभ शर्मा ने एक खास बातचीत के दौरान अलाईव न्यूज को बताई।

सौरभ ने कहा कि भाजपा और ईनेलो पहले जनता को ढाई साल का हिसाब दे उसके बाद राजनीति करने की सोचे। उन्होंने कहा कि झूठ और फरेब की राजनीति लम्बे समय तक नहीं चलती। भाजपा और ईनेलो दोनो ही एक सिक्के के पहलु है। क्योंकि जब-जब भाजपा या ईनेलो सरकार में आई है उन्होंने मिलकर जनता को लूटा है। सौरभ ने बताया कि मैं 36 बिरादरी के समर्थन से पंचायती उम्मीदवार हूं और वार्ड की जनता से मेरे परिवार द्वारा पिछले बीस साल से की गई सेवाओं का सहयोग मांग रहा हूं।

मेरे परिवार ने इस क्षेत्र में कभी जात-पात की राजनीति नहीं कि और न ही जातिवाद की राजनीति को जन्म लेने दिया। आज भाजपा ने सारन गांव और जवाहर कालोनी को जातियों में बांंट दिया है। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार ने जमीन के साथ जुडकर काम किया है और अकेले सारन गांव को पाल बघेल चौपाल और ब्राहमण चौपाल का निर्माण कराकर बडबौले नेताओं के मुहं पर ताला लगाया हुआ है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा समर्थक ईनेलो के विधायक ने क्षेत्र की क्या दुरदर्शा की है उसका प्रमाण किसी को देने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि सडक़ से लेकर पीने के पानी और सीवर की बुरी दशा है, इतना ही नहीं एनआईटी की सभी कालोनियां और गांव के लोग महामारी से पिछले दिनों दो चार हो चुके है। विकास नाम की कोई वार्ड-7 में कोई ईट नही लगाई है और जनता से वोट के लिए भाजपा ईनेलो किस मुंह से जा रही है। सौरभ ने कहा कि अब क्षेत्र के लोगों को पूर्व मंत्री याद आने लगे है और वह चाहते है कि इस परिवार से जीतकर तभी इस क्षेत्र का विकास हो सकता है।