सैंकड़ों बुजुर्ग और युवाओं ने गर्म जोशी से किया सुरेन्द्र का स्वागत

0
12

Faridabad/Alive News: वार्ड-9 से शिक्षित, ईमानदार, कर्मठ युवा प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना ने बताया कि मुझे पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा का पूरा आर्शीवाद और समर्थन है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र का हर बुजुर्ग, माता-बहन और युवा गर्म जोशी से स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रविवार को सैकड़ों की तादात में मुर्गी फार्म रोड़ तथा उत्तमनगर के बुजुर्ग, माता-बहन और युवाओं ने नोटों की माला डालकर पूरा समर्थन दिया है। मुर्गी फार्म रोड़ के लोगों ने कहा कि इस बार अवसरवादी तथा मौका परस्त प्रत्याशी को सबक सिखाया जाएगा।

लोगों ने सुरेन्द्र भड़ाना को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और जीत का आश्वासन भी दिया। उन्होंने यह भी कहा कि सुरेन्द्र क्षेत्र की जनता के लिए नए नही हैं। सुरेन्द्र ने पूर्वांचलवासियों के छठ घाट और प्रवासियों के हक के लिए लड़ाई लड़ी है। उधर, सुरेन्द्र ने कहा कि वार्ड-9 के जो आज हालात है उसके जिम्मेदार निर्वतमान पार्षद है। उन्होंने कहा कि वार्ड-9 को आदर्श वार्ड का दर्जा दिलाने और जनता को धोखेबाजों से राहत दिलाने के लिए चुनाव मैदान में आया हुं।

सुरेन्द्र ने कहा कि जो लोग आज पूर्व मंत्री को कोस रहे है वो अपने पांच साल का पहले जनता को हिसाब दें और फिर क्षेत्र को पूर्व मंत्री को कोसे, क्योंकि पूर्व मंत्री ने कभी भी गन्दे पानी को एनआईटी की सडक़ों पर भरने नही दिया और कभी क्षेत्र में कुड़े के ढ़ेर नही लगने दिए। आज वर्तमान विधायक के समर्थक निर्वतमान पार्षद जुमलेबाजी कर वार्ड-9 की जनता से वोट हड़पना चाहते हैं।

वार्ड-9 में लगने वाली उडिय़ा कालोनी, डबुआ गांव, गांजीपुर गांव, नंगला गांव और नंगला पार्ट-1 व 2 में लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। सुरेन्द्र ने कहा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने जनता से छल किया है। मैं जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा हूं। जीत के सवाल पर कहा कि यह तो जनता के हाथ में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here