April 18, 2024

वारियर ताईक्वांडो एकेडमी ने 17 मैडल प्राप्त कर रचा इतिहास

Faridabad : फरीदाबाद सैक्टर-7 स्थित वारियर ताईक्वांडो एकेडमी के 17 बच्चो ने दिल्ली लाडो सराय में आयोजित ताईक्वांडो प्रतियोगिता में 17 मैडल प्राप्त कर एक इतिहास रचा। यह जानकारी एकेडमी के कोच कुलदीप ङ्क्षसह ने देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में दिल्ली सहित फरीदाबाद के कई स्कूलों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि हमारी एकेडमी के बच्चो द्वारा अच्छा प्रदर्शन करते हुए 17 मैडलों पर कब्जा जमाया जिसमें यशवीर सिंह, सागर, मोनिक, मानसी व तेजस्वनी ने गौल्ड मैडल, सिल्वर मैडल अनूप, सचिन, कृष्णा, नेहल, व वैष्णवी के अलावा ब्रांउस मैडल पर श्रीनंदा, पूर्वी, क्यारा, प्रियांश, कुशल, दिवांक, सागर ने कब्जा जमाते हुए जहां फरीदाबाद का गौरव बढ़ाया वही एकेडमी का नाम भी रोशन किया है।

कुलदीप ङ्क्षसह ने बताया कि जल्द ही इन सभी बच्चों को एकेडमी के माध्यम से सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज हमें इस बात पर गर्व महसूस हो रहा है कि हमारी एकेडमी से प्रशिक्षण पाने वाले इन बच्चों ने वाकई में अपनी मेहनत व हमारे प्रशिक्षण से इस मुकाम को हासिल किया है।

सिंह ने बताया कि गोल्ड मैडल विजेता यशवीर सिंह सहित अन्य बच्चों ने जिस तरह से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है वह वाकई में प्रशंसनीय है और मुझे पूर्ण उम्मीद है कि देश व प्रदेश में होने वाली विभिन्न ताईक्वांडो प्रतियोगिताओं में इन बच्चों को प्रतिभागी बनाया जायेगा ओर वहां भी यह अच्छा प्रदर्शन कर देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करेंगे।