लेडी सिंघम का एक्शन देख, मेवात पुलिस में मचा हड़कंप

0
60

Mewat/Alive News : लेडी सिंघम के नाम से जानी जाने वाली ईमानदार तेज तर्रार मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन की गाज आखिर पुन्हाना सीआईए पर गिर गई। अपने तीखे तेवरों के कारण जानी जाने वाली लेडी सिंघम ईमानदार बेशुमार मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन जहां एक और अपनी ईमानदारी के नाम से जानी जाती है, वही तुरंत एक्शन लेने वाली लेडी सिंघम के नाम से भी जानी जाती है। हम आपको बता दें मेवात पुलिस कप्तान ने अपने ही अफसरों पर एक बड़ी कानूनी कार्यवाही करते हुए यह साबित कर दिया कानून की नजरों में सब बराबर हैं।

कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं चाहे वह उनके अधीन काम करने वाले पुलिस कर्मचारी क्यों ना हो। हालांकि हम आपको बता दें लेडी सिंघम के नाम से विख्यात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने पहले भी अवैध खनन मामले में कई पुलिसकर्मियों पर गाज गिराई थी। ऐसा ही एक मामला अभी कुछ दिन पहले ही पुन्हाना सीआईए के सामने आया था। पुन्हाना सीआईए स्टाफ द्वारा एक नाजायज व्यक्ति को महिला वह बच्चों के साथ परेशान किया था। जैसे ही पुन्हाना सीआईए स्टाफ की शिकायत मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के दरबार पहुंची तो शिकायत देख कर पुलिस कप्तान के तेवर तीखे हो गए,मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस कप्तान ने तुरंत पुन्हाना डीएसपी अशोक कुमार को जांच के आदेश दिए। जांच में दोषी पाए जाने पर मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने तुरंत एक्शन लेते हुए पुन्हाना सीआईए प्रभारी कुलबीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

वही पुलिसकर्मी सिराजुद्दीन के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन की कार्यवाही से मेवात पुलिस में हड़कंप मच गया है। अपनी बेबाकी तेज तरारी व ईमानदारी के नाम से जानी जाने वाली मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन का कहना है महिलाओं के साथ अत्याचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं अगर पुलिस किसी को नाजायज परेशान करें ऐसा मामला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ऐसे मामलों में त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने कड़े तेवर दिखाते हुए सख्त लहजे में कहा है मेवात जिले के अगर किसी भी थाने में कोई पुलिसकर्मी किसी को नाजायज परेशान करें सीधा उन्हें बताएं ऐसे पुलिस कर्मियों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उनके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाएगा। जिले में भ्रष्टाचार वह अपराध पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने का कार्य जारी है। भ्रष्टाचार व अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here