April 20, 2024

जन्माष्टमी के पावन पर्व पर हमें श्रीकृष्ण की अराधना करनी चाहिए: राजेश नागर

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि परमात्मा की भक्ति से जहां मनुष्य को सद्बुद्धि की प्राप्ति होती है वहीं उन्हें शारीरिक व मानसिक दुखों से भी मुक्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर हम सभी को उनकी अराधना करते हुए सदैव उनका स्मरण करना चाहिए। नागर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सेक्टर-37 स्थित ईस्कॉन मंदिर, नवादा गांव एवं पड़ाव मंदिर तिगांव में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से अधाना पट्टी के सरपंच रिंकू जौडला व तिगांव के सरपंच पप्पू सरपंच मौजूद थे। इस मौके पर नागर ने मंदिरों में भगवान श्रीकृष्ण की बनाई भव्य झांकियों का अवलोकन किया और बाल कलाकारों की जमकर प्रशंसा की। राजेश नागर ने कहा कि आज के दिन हम सभी को अपने अंदर की बुराईयों को त्यागकर अच्छाईयां ग्रहण करनी चाहिए और समाजसेवा के कार्याे में अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए।

इस अवसर पर राकेश गर्ग, सुरेश मित्तल, अमन नागर, राजेंद्र मित्तल, पवन गर्ग, जेपी अग्रवाल, लाला मुकुट, दीपक मित्तल, नरेश गर्ग, मुकेश मित्तल, रामावतार मित्तल, राजेंद्र जिंदल, मांगेश गोयल, दीपक गर्ग सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।