April 27, 2024

हमको सभी धर्मो के पर्व धूमधाम से मनाना चाहिए : ज्ञानेन्द्र सिंह

Faridabad/Alive News : ‘मैरी क्रिसमस मैरी क्रिसमस‘ के बोल ब्लू एंजिल ग्लोबल स्कूल में नन्हे मुन्ने बच्चो ने जब प्रस्तुत किया तो उपस्थित जनसमूह ने तालियों से इसका स्वागत किया।ब्लू एंजिल ग्लोबल स्कूल में क्रिसमस समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डीसीपी दिल्ली ज्ञानेन्द्र सिंह अवाना एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, कृष्ण सिंह पीएफ कमिशनर व प्रेम सिंह राणा चेयरमैन स्पिंलैक्स कम्पनी ने शिरकत की।

समारोह का शुभारंभ उपस्थित मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्जविलत करके किया। इस अवसर पर ज्ञानेन्द्र सिंह अवाना ने कहा कि भारत में सभी धर्मो के लोग आपस में एकजुट होकर रहते है इसीलिए भारत की धरती को पावन धरती कहा जाता है। उन्होंने नन्ने मुन्ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने कहा कि हम सब को सभी धर्मो के पर्वो को धूमधाम से मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत सर्वधर्म प्रिय देश है।

समारोह को सम्बोधित करते हुए स्कूल के चेयरमैन रणवीर सिंह भडाना, वाईस चेयरमैन चरणजीत सिंह भडाना, अमित भडाना, डायरेक्टर विजयलक्ष्मी ने संयुक्त रूप से स्कूल के बारे में बताते हुए कहा कि स्कूल का मुख्य उददेश्य अच्छी शिक्षा देना है और उसके लिए स्कूल में अनुभवी स्टाफ भी है जो कि बच्चो को समय समय पर शिक्षा के साथ-साथ अपनी परम्परा एवं संस्कृति के बारे में भी अवगत कराते रहते है। इस अवसर पर कृष्ण प्रताप, करतार सिंह विधूडी, चौ. राज सिंह, वेद भडाना, सुभाष विधूडी, डोली मैम आदि ने भी अपने अपने सम्बोधन में क्रिसमस पर्व के बारे में उपस्थितजनों को बताया।
समारोह के अंत में प्रिंसीपल शारदा मुनि ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की और सभी का आभार जताया।