April 20, 2024

ढोल नगाड़ों के साथ राजेश नागर का स्वागत

Faridabad/Alive News : भाजपा के ‘चलो गांव की ओर’ के तहत वरिष्ठ नेता राजेश नागर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव राजपुर कला का दौरा किया। लोगों की समस्याओं के बारे में पता किया। स्थानीय लोगों ने गांव पहुंचने पर राजेश नागर का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया और सम्मान स्वरूप पगड़ी बांधी।

गांव राजपुर कला के लोगों के बीच पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा व केंद्र की सरकार जनता का जीवन सरल बनाने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन-प्रशासन देना भाजपा का मंत्र है। जिससे लोगों को उनके काम सरलता से पूरा करने में कामयाबी मिली है।

अधिकांश सेवाओं को ऑनलाइन किया जा रहा है, जिससे भ्रष्टाचार की गुंजाइश घटती जा रही है। उन्होंने कहा कि आज बिना भेदभाव और बिना भाई भतीजावाद के लोगों को सरकारी विभागों में योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही हैं।

राजेश नागर ने लोगों से कहा कि वह किसी भी प्रकार की विकास संबंधी समस्या तिगांव विधानसभा क्षेत्र में नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का तिगांव विधानसभा क्षेत्र को विशेष अनुग्रह मिल रहा है जिससे यहां करोड़ों रुपयों के विकास कार्य हो रहे हैं।

इस मौके पर सरपंच कुलबीर चौहान, सुखबीर चौहान, राजबीर, किशन प्रजापत, पिंकराज, डालचंद, परमानंद, रोहताश, फिरे चंदीला पार्षद, डा. परमानन्द, धर्मवीर सरपंच, बाबू हाड़ा, रघुबीर जेलदार, उदयवीर ब्लॉक मैम्बर, प्रेमपाल बैंसला पूर्व ब्लॉक मैम्बर, रामनिवास नागर, नेता किशन ठाकुर, पार्षद नरेश नम्बरदार, पूर्व पार्षद राजेश तंवर भी मौजूद रहे।