April 27, 2024

राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में मैडल लाने वाले खिलाडियों का हुआ स्वागत

Faridabad/Alive News : रांची में आयोजित रूरल राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में मैडल लाने वाले खिलाडियों को भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह के सीकरी स्थित कार्यालय पर सम्मानित किया। इस अवसर पर उपस्थित सभी खिलाडियों का सोहनपाल सिंह सहित अन्य ने फूलो की माला पहनाकर स्वागत किया और कहा कि वर्तमान सरकार की खेल नीति के चलते ही आज हमारे फरीदाबाद व हरियाणा के खिलाड़ी विदेशों में नाम कमा रहे है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को मिल रही सुविधाओं का लाभ खिलाडी उठाये और देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करे।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के खिलाडिय़ो को भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो सुविधाएं मिल रही है उससे इनमें छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाया जा रहा है जिसके कारण ग्रामीण आंचल के खिलाडियो में भी खेलों के प्रति और लगाव बढ़ा है ओर वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे है।

सोहनपाल सिंह ने बताया कि जिन खिलाडियों का हमने स्वागत किया उनमें नरेन्द्र सिंह रावत भनकपुर, कर्मवीर सौरोत कबुलपुर, आकाश राजपूत कबुलपुर, तरूण रावत, प्रिंजल, मनीष राजपूत, यश कौशिक, संदीप डागर है।

उन्होंने बताया कि यह सभी खिलाडी प्रथम स्थान पर आकर गोल्ड मैडल प्रप्त किया जिनमें सीनियर रिकवर 4 खिलाडी एवं सीनियर कम्पाउण्ड में 4 खिलाडियो ने मैडल प्राप्त किया।