April 24, 2024

शान्ति निवार्स चर्च डब्ल्यूएफसीएस की टीम ने लिया फेट में हिस्सा

Faridabad/Alive News : ईसाई समुदाय द्वारा क्रिसमस तैयारियों के चलते फरीदाबाद में एनसीआर के विभिन्न चर्चो में फेट आदि का आयोजन किया जा रहा है जिसमें विभिन्न चर्चो के प्रतिनिधि भाग के साथ प्रभु यीशु के प्रचारकों को सुना और प्रभु यीशु के गीतों को गाया। उसके पश्चात स्टॉल आदि लगाए गए हैं तो अपने हाथों से बने सामान परोसते हैं।

इसी के चलते फरीदाबाद शान्ति निवास चर्च की डब्लूएफसीएस की महिला टीम ने दिल्ली वाईएमसीए जय सिंह रोड स्थित चर्च में स्टॉल लगाया और अपने हाथों से बने सामान लोगों को परोसा दिया। इस स्टॉल का नेतृत्व डब्लूएफसीएस की पुरी टीम ने किया था।

इस स्टॉल में सभी महिला टीम के सदस्यों ने सहयोग किया और जो भी फेट में आया उसे अपनी सामान परोसा इस मौके पर डब्लूएफसीएस की टीम के सदस्यों ने कहा कि डब्लूएफसीएस की टीम हमेशा इस तरह के आयोजनों में भाग लेते हैं और समय-समय पर टीम में भी कई पुरस्कार प्राप्त करने के कार्य में सामाजिक कार्य किया जाता है।

उन्होंने कहा कि डब्लूएफसीएस की टीम को शान्ति निवास चर्च के पास्टर एम.पी. सोना सहित पूरी समिति पूरी तरह से सहयोग करते हैं, जिसके लिए हम उनका आभार प्रकट करते हैं। इस स्टॉल में सहकारिता वाली महिला टीम के सदस्यों में डॉली जोसेफ, मिस। रीना कोली, सोना, डॉली जोसफ, रीना कोली, रजनी जैम्स, नीलम सिंह, मंजू सेतिया, बिन्नी नाथ, गुडवीन चाल्र्स, अरिलिस दास उपस्थित थे।