April 26, 2024

सुशांत और कृति की तस्वीरें देख क्या बोली अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: ब्रेकअप की खबरों के बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत राजपूत आजकल फिर चर्चा में हैं। दरअसल हुआ यूं कि सुशांत राजपूत और कृति सेनन की तस्वीरें सोशल मीडिया में जारी हुई हैं, जिससे दोनों काफी क्लोज दोस्त दिख रहे हैं। कृति और सुशांत फिल्म ‘राबता’ की शूटिंग कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत ने ब्रेकअप के सवालों से परेशान सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था। और अब जब वह लौटे हैं तो उन्होंने अपनी और कीर्ति की तस्वीरें शेयर की हैं।

Untitled-1

इसी से मीडिया में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच करीबी है। इसके बाद अंकिता लोखंड़े के एक अप्रमाणित अकाउंट से लिखे गए इस मैसेज ने मामले को और गंभीर बना दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अंकिता ने यह पोस्ट लिखा है कि हर औरत आदमी के पैसे खर्च करती है, उसकी गाड़ी में घूमती है, उसके पैसे से खाना खाती है। लेकिन असली औरत वह होती है जो उसे लक्ष्य को पाने में मदद करे, उसके टूटने पर सहारा दे, बुलंदियों तक पहुंचने में उसकी मदद करे, उसे पॉजिटिव एनर्जी दे, उसकी तारीफ करे और बुरे वक्त में उसे छोड़कर न जाए।

5

अगर तुम्हें ऐसी कोई महिला मिलती है तो उसे अपना लाइफ पार्टनर जरूर बना लेना।यह मैसेज के जारी होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि यह मैसेज अंकिता ने कीर्ति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों से दुखी होकर लिखा है।ब्रेकअप की खबरों के बाद अंकिता लोखंडे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि अब उनकी नजर पूरी तरह से अपना करियर बनाने पर है।एक समय था जब सुशांत और अंकिता के बीच काफी नजदीकियां थीं। दोनों अपने प्यार का इजहार खुलकर सोशल मीडिया पर भी करते दिखते थे।