April 26, 2024

शाह को ये क्या बोल गयी ममता…

New Delhi/Alive News : मिशन 2019 पर निकले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को तृणमूल कांग्रेस चीफ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ी चुनौती दी है. अमित शाह ने पांच राज्यों के अपने मिशन की शुरुआत बंगाल से की और कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 तक पश्चिम बंगाल से तृणमूल को उखाड़ फेंकें. ममता बनर्जी ने शाह की चुनौती स्वीकर करते हुए कहा कि आप बंगाल आओ, हम दिल्ली पर करेंगे कब्जा.

शाह की चुनौती स्वीकार : ममता बनर्जी
ममता बनर्जी ने शाह को जवाब देते हुए कहा- वे तृणमूल कांग्रेस के लोगों को जेल भेजने की बीजेपी की योजना से नहीं डरती और अब दिल्ली पर कब्जा करेंगी. ममता बनर्जी ने कहा- आप तृणमूल कांग्रेस से डर क्यों रहे हैं? क्योंकि आप जानते हैं कि थोड़े दिनों में हमारा कब्जा होगा. हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे. ममता ने कहा कि आपके नेता दिल्ली से आते हैं और यहां झूठ फैलाते हैं. वे गुजरात को संभाल नहीं सकते और अब बंगाल पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि वे सुबह झुग्गियों में जाते हैं और डिनर 5-स्टार होटल में करते हैं. ये उनका दोहरा चरित्र है. मैं रोज झुग्गियों में जाती हूं. गरीबों को गरीब बोलकर मजाक उड़ाना ठीक नहीं. मैं संघर्ष करने वाले सभी लोगों का सम्मान करती हूं.

शाह ने नक्सलबाड़ी से की अभियान की शुरुआत
गैर हिंदी भाषी राज्यों में बीजेपी की पैठ बनाने के लिए अमित शाह 5 राज्यों के 15 दिन के दौरे पर हैं. इस अभियान की शुरुआत शाह ने नक्सलबाड़ी से की. पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जड़े जमाने के साथ-साथ शाह ने कार्यकर्ताओं को 2019 तक बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का मिशन दिया.