April 25, 2024

क्या देखा आपने दीपिका का न्यू फैशन लुक

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स 3’ के प्रमोशन में लगी दीपिका पादुकोण हाल ही में प्रसिद्ध अमेरिकी टीवी शो ‘द ऐलन शो’ और ‘द लेट लेट नाइट शो विद जेम्‍स कॉर्डेन’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में वह गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स अवॉर्ड की आफ्टर पार्टी में भी नजर आईं. ऐसे मेें दीपिका का फैशन इंडियन से इंटरनेशनल होता दिख रहा है.

5

बुधवार को दीपिका पादुकोण ‘द लेट लेट नाइट शो विद जेम्‍स कॉर्डेन’ के शो पर पहुंची. इस शो में दीपिका कुछ इस लुक में नजर आईं. दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्‍म के प्रमोशन में लगी हैं.

6

इस फोटो में दीपिका पादुकोण के लिए आई मेकअप के लिए हम पूरे नंबर देते हैं. दीपिका ने अपना यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है. प्रसिद्ध अमेरिकी टीवी शो ‘द ऐलन शो’ में दीपिका कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भी इस शो में पहले नजर आ चुकी हैं.

7

दीपिका के इस लुक में उनकी कलरफुल फुटवीयर ने चार चांद लगा दिए हैं. साथ ही डेनिम और वाइट शर्ट के इस लुक में पर्स भी काफी फब रहा है. दीपिका इस फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि दीपिका की हॉलीवुड फिल्‍म ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स 3’ भारत में 14 जनवरी को रिलीज हो चुकी है जबकि दुनिया के अन्‍य हिस्‍सों में यह गुरुवार को रिलीज हुई है.