April 19, 2024

जब अनुष्का शर्मा ने लगाया धोबी पछाड़…

Alive News/नई दिल्ली 28 मार्च : बॉलीवुड में महिला एथलीटों पर फिल्म बनाने का चलन काफी दिनों बाद आया है। प्रियंका चोपड़ा के मैरिकॉम के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। लोगों ने देश के लिए तमाम मैडल जीतने वाली मैरिकॉम की जिंदगी पर बनी इस फिल्म की खूब प्रशंसा की और निर्माता निर्देशकों में ऐसी फिल्म को बनाने को लेकर कुछ उत्साह आया।

p2

पिछले दशक में आई फिल्म चक दे इंडिया में शाहरुख खान महिला हॉकी टीम के कोच बने थे और टीम को जिताने के लिए पूरी कोशिश करते हैं जो अंत में रंग लाती है। वैसे ही अब आमिर खान की फिल्म दंगल को दर्शकों के बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आमिर एक पहलवान की भूमिका में दिखेंगे। और उधर, सलमान खान की फिल्म सुल्तान की कहानी के बारे में लोगों को अभी ज्यादा कुछ पता नहीं है। इस फिल्म अनुष्का शर्मा दिखाई देंगी। कुछ जारी हुए फिल्म के फोटो तो यह बता रहे हैं कि अनुष्का रिंग में कुश्ती करती दिखेंगी।

इस फिल्म में सलमान खान भी पहलवान की भूमिका में दिखाई देंगे। अली अब्बास जफर इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सलमान खान ने अपना वजन काफी बढ़ाया है। यहां तक कि अनुष्का ने भी पहलवान की भूमिका के लिए छह महीने का प्रशिक्षण लिया है। ‘सुल्तान’ 8 जुलाई को रिलीज होगी।