April 24, 2024

सरकारी स्कूल में जब बार बालाओ ने अश्लील गानो पर लगाए ठुमके और जमी महफ़िल

New Delhi/Alive News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के एक सरकारी स्कूल की एक क्लास में महफिल जमी हुई थी…भोजपुरी गानों पर बार बालाएं ठुमके लगा रही थीं और कुछ लोग उन पर नोट उड़ा रहे थे. अब आप यह जानना चाहते होंगे कि यह महफिल किसी ने जमाई थी तो यह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आरोप है कि यह पूरा कार्यक्रम गांव के प्रधान की ओर से आयोजित किया गया था. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल रक्षाबंधन की वजह से उस दिन बंद था. जब यह पता किया गया कि आखिर स्कूल में इस तरह का कार्यक्रम करने की जरूरत पड़ गई तो बताया गया कि उस दिन गांव के प्रधान के बेटे का जन्मदिन था. इसके अगले दिन जब छात्र स्कूल आए तो वो क्लासरूम में शराब की खाली बोतलें देखकर दंग रह गए. मतलब गांव प्रधान बेशर्मी दिखाते हुए उस क्लास को साफ करने की जहमत नहीं उठाई. मजबूरीवश अध्यापकों और छात्रों को क्लास की सफाई करना पड़ा गया.

इस पूरे मामले की पड़ताल में पता चला है कि स्कूल प्रधानध्यापक ने अधिकारियों को बताया है कि शनिवार को स्कूल बंद होने के बाद गांव के प्रधान चाभी लेकर चले गए और कोई वजह भी नहीं बताई. इसके बाद रात में क्लास के कुर्सी मेज को डांस के लिए हटा दिया गया. घटना के सामने आने के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.