छात्राओं ने जब मेयर को झुलाया झूला और गाए गीत

0
53

Faridabad/Alive News : नेहरू ग्राउंड स्थित सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमैन में हरियाली तीज पर दो दिवसीय प्रदर्शनी का आज समापन किया गया। प्रदर्शनी का समापन फरीदाबाद नगर निगम की महापौर सुमन बाला के द्वारा किया गया। इस अवसर पर संस्थान के चैयरमेन एस एन दुग्गल व प्रधानाचार्य कमलेश शाह ने महापौर का फुल बुके देकर स्वागत किया। इसके उपरांत महापौर सुमन बाला ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। छात्राओं के हाथो पर लगी मेहंदी देखकर छात्राओं का प्रोत्साहन किया।

हरियाली तीज पर संस्थान की छात्राओं ने महापौर को झूला झुलाया और सावन के गीत गाए। उन्होंने प्रदशनी में छात्राओं द्वारा बनाई गई कला की सराहना की और छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहाकि मुझे अति हर्ष हो रहा है कि महिलाएं आज के युग में किसी भी क्षेत्र में परुषो से पीछे नहीं है। उक्त संस्था महिलाओं को शिक्षा से लेकर ब्यूटी पार्लर, टिचर टैंनिग,फैशन डिजाईनिंग, आर्ट एंड काफ्ट,ड्रेस डिजाईनिंग,कंप्यूटर के अलावा कई प्रोफेशन कोर्स सिखा कर महिलाओं को स्वावलम्बी बनाने में अहम भूमिका निभा रही है।

मै संस्थान की शिक्षिकाओं को भी धन्यवाद देती हुं जो की इतनी मेहनत और लगन से छात्राओं आज के दौर में अपने पैरो पर खड़ा कर रही है। प्रदर्शनी के समापन पर संस्थान के चैयरमेन एस एन दुग्गल व प्रधानाचार्य श्रीमती कमलेश शाह ने महापौर सुमन बाला को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Print Friendly, PDF & Email