April 19, 2024

गोविंदा की बर्थडे पार्टी में सनी ने किया गोविंदा के साथ डांस

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने बुधवार को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी भी रखी, जिसमें उनके दोस्तों के साथ सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर के साथ इस पार्टी में शिरकत की.

बता दें, सनी ने इस मौके पर गोविंदा के साथ डांस भी किया. सनी, गोविंदा और डेनियल ने एक साथ ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस किया. यह गाना 1998 में आई गोविंदा की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ की है. वहीं, सनी लियोनी ने भी गोविंदा को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. वहीं, गोविंदा भी बुधवार को अपनी नई फिल्म ‘आ गया हीरो’ की घोषणा की. यह फिल्म अगले साल 24 फरवरी को रिलीज होगी.

15

बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में गोविंदा ने नीलम, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, कादर खान, संजय दत्त, परेश रावल, सतीश कौशिक, जॉनी लीवर जैसे कलाकारों के साथ काम किया. गोविंदा के पिता ने ही उन्हें फिल्मों में अभिनय के लिए प्रेरित किया. उन्होंने अभिनय के साथ-साथ डांस की कला भी सीखी. वह फिल्मकारों को अपना वीडियो कैसेट बनाकर भेजते थे. अभिनेता को पहला अवसर उनके मामा आनंद की फिल्म ‘तन बदन’ में मिला था. यह फिल्म बहुत हिट हुई थी और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

16गोविंदा ने 1985 में जून के महीने में ‘लव 86’ फिल्म की शूटिंग शुरू की और इसी साल जुलाई के मध्य तक उन्होंने 40 फिल्में साइन की थी, जो एक रिकॉर्ड बन गया. उनकी फिल्म ‘इल्जाम’ के गीत ‘स्ट्रीट डांसर’ ने उन्हें रातोंरात डांसिंग स्टार बना दिया. अभिनेता ने साल 2004 में राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया और कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़कर सांसद भी बने.

उन्होंने 2006 में अक्षय कुमार के साथ ‘भागम भाग’ फिल्म से एक बार फिर से फिल्मी करियर में वापसी की. हाल ही में गोविंदा ने यह कहा था कि राजनीति में आने का अब उनका कोई इरादा नहीं है. उन्होंने फिर से राजनीति में आने से साफ इंकार करते हुए कहा था कि वह बड़ी मुश्किल से राजनीतिक जीवन के दिनों को भूल पाए हैं.