Faridabad/Alive News : वार्ड-9 में आने वाले गाजीपूर रोड़, सरपंच चौक, भड़ाना चौक, आनंदी वाली गली में जलभराव और गंदगी के कारण लोग खांसी परेशानी का सामना कर रहे है। वार्ड में जगह-जगह गंदगी के ढ़ेर लगे देखे जा सकते है। गंदगी से उठने वाली दुर्गंध के कारण लोगों का सांस लेना भी मुहाल हो गया है। नालिया चोक होने से पानी ऑवरफ्लों होकर सडक़ो पर बह रहा है।

जिससे मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है, और जलजलित बिमारीयों होने का भी डर बना रहता है। सडक़ो की जर्जर हालत अपनी ही दुर्दशा पर आसूं बहा रही है। स्थानीय निवासी आजाद भाटी, गणेश, वीरवती, सूरज, ललिता, शिवानी बताते है कि वह नरकीय जीवन जी रहे है। वार्ड की हालत इतनी बद्दतर है कि लोग अपने निवास को छोडक़र जाने के लिए मजबूर है। सरकारे बेशक बदल रही है, लेकिन समस्या आज भी ज्यों की त्यों बनी हुई है।

लोगों का कहना है कि चुनावों के बाद पार्षद ने क्षेत्र का रूख करना ही बंद कर दिया है। इसलिए अपनी छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर पार्षद के पास चक्कर काटने पड़ते है। लेकिन पार्षद समस्या का समाधान करने की बजाए अधिकारी उनकी बात नही सुनते यह जबाव देकर अपना पल्ला झाड़ लेते है।

क्या कहते है पार्षद
हमारे यहां गौछीं 72 इंची ड्रेन है जो जाम चल रही है। जिसके कारण वार्ड में जलभराव होता है। वार्ड में जलभराव की समस्या सबसे ज्यादा है, जिसके लिए प्रशासन से हमारी लड़ाई चल रही है।
महेंद्र भड़ाना, पार्षद वार्ड-9 नगर निगम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here