April 19, 2024

विकास कार्य में नहीं आने देंगे कमी : दीपक मंगला

Palwal/Alive News : विकास की कड़ी में जिला पलवल में भी विकास कार्य तीव्र गति से हो रहे हैं। यह वक्तव्य शनिवार को गांव बलई व खेडली में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहे। दीपक मंगला ने आज लगभग 01 करोड़ 15 लाख रूपये की लागत से मार्किट कमेटी द्वारा बनाई जाने वाली सडक़ों का नारियल फोडकर शिलान्यास किया। इस अवसर पर ग्रामवासियों ने दीपक मंगला का फूलमाला पहनाकर व पगडी बांधकर स्वागत व अभिनंदन किया।

इस अवसर पर उनके साथ मार्केट कमेटी पलवल के चेयरमैन रणवीर सिंह मनोज, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, मार्किट कमेटी पलवल के कार्यकारी अभियंता रमेश चंद देशवाल, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज मुख्य रूप से उपस्थित थे।

दीपक मंगला ने कहा कि विकास के किसी कार्य में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। मंगला ने कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार चारों तरफ चहुमुखी विकास कार्य करा रही है। प्रदेश में जब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी विधानसभा क्षेत्रों में बराबर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में से एक है। उनके द्वारा की गई सभी घोषणाओं को जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने जनता से आहवान किया कि पिछली सरकारों में 20 वर्षों से जो विकास कार्य नहीं हुए वो विकास कार्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लगभग साढे तीन वर्षों में कर दिए है। उन्होंने कहा कि पिछले मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कार्य करवाए थे लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिना किसी भेदभाव के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बराबर के विकास कार्य करवा रहे हैं।

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने गांव बलई में बलई से थंथरी तक लगभग 29 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडक़ तथा गांव खेड़ली में खेड़ली से झुप्पा तक लगभग 85 लाख 83 हजार रूपये की लागत से 2500 मीटर लम्बी बनने वाली सडक़ का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इन सडकों के बनने से खादर के लोगों की परेशानी दूर होगी। उन्होंने ग्रामवासियों द्वारा मांगपत्र में रखी गई मांगों को जल्द ही पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बलई गांव के सरपंच रविन्द्र, खेड़ली गांव के सरपंच श्रीमती पूजा के अलावा लगभग दर्जनभर गांवों के पंच-सरपंच व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।