Faridabad/Alive News : राज वाटिका करोल बाग दिल्ली में हुई 14वीं ‘इंडिपेंडेंस डे’ कप जीत कुन डो चैंपियनशिप में फरीदाबाद के योगीराज कृष्ण एकेडमी के छात्रों ने भाग लिया। जिसमें शहर के 16 खिलाडिय़ों ने भी शिरकत की कम्पीटीशन की अध्यक्षता मीनाक्षी लेखी (मेंबर ऑफ पार्लियामेंट) ने की।

महिला वर्ग में अंडर 10 में भूमिका ने ब्रोंज, सुनिधि ने सिल्वर, शीतल ने ब्रांज़ तथा यशिका ने सिल्वर पदक प्राप्त किए । वही अंडर 12 केटेगरी में दिव्या ने गोल्ड , खुशी ने ब्रांच पदक हासिल किया। अंडर-17 एज केटेगरी में मनीषा सिल्वर एवं सीमा ने गोल्ड हासिल किया। वही अंडर-19 में शालू ने गोल्ड हासिल किया। पुरुष वर्ग की चैंपियनशिप में हर्ष ने अंडर 15 में तृतीय स्थान , अंडर 17 में संजीव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-19 में मोहित ने सिल्वर एवं राजहंस ने ब्रांच पर अपना कब्जा जमाया।

वही सीनियर कैटेगरी में मनीष ने गोल्ड पदक प्राप्त किया।। शहर के छात्रों ने वुशु कुंफू का प्रदर्शन किया। मुख्यातिथि मीनाक्षी लेखा ने शहर के खिलाडिय़ों को आशीर्वाद दिया एवं उनके प्रशिक्षक कुंग-फू-मास्टर राम चामलिंग राई को सम्मानित किया।

इस मौके पर आनंद कुमार जोहर ने बताया कि फरीदाबाद जिले में मार्शल आर्ट के क्षेत्र में बहुत उन्नति हुई है एवं योगीराज कृष्ण स्पोट्र्स एकेडमी के खिलाडिय़ों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह फरीदाबाद जिले का नाम पूरे विश्व में रोशन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here