April 26, 2024

18 मेरिट के साथ चमके जे.सी.बी स्कूल के सितारे

Alive News/ Palwal: पलवल स्थित जे.सी.बी.मॉडर्न स्कूल का 12वीं कक्षा का वार्षिक परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल के 18 बच्चों ने मेरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराकर स्कूल का नाम पूरे शहर में रोशन किया। स्कूल के डायरेक्टर कृष्णा शर्मा ने बताया कि स्कूल में विज्ञान संकाय में 100 प्रतिशत रिजल्ट रहा, आर्टस में 100 प्रतिशत और कॉमर्स में 80 प्रतिशत रिजल्ट रहा। उन्होंने बताया कि स्कूल की छात्रा मनीषा ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया।

वहीं दीपिका ने 89 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान, शीतल ने 86.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान, पंकज कुमार ने 85.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चौथा स्थान, सेंकी ने 84.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पांचवा स्थान, अंजली ने 84 प्रतिशत अंक प्राप्त कर छठा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा आकांक्षा ने 83 प्रतिशत, पूजा डागर ने 82.2 प्रतिशत, प्राची ने 82 प्रतिशत, रवि कुमार ने 82 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

स्कूल के छात्राओं की अचिवमेंट पर प्राचार्य एस.के.शर्मा ने सभी छात्रों की लगन, अध्यापकों की मेहनत व अभिभावकों के सहयोग के लिए सभी को बधाई दी। स्कूल के डायरेक्टर ने छात्रों का मुंह मीठा कराया और सदैव आगे बढऩे की प्ररेणा दी।