April 19, 2024

मानसून मेले में महिलाओं ने लगाया हुनर का तड़का

Faridabad/Alive News : लाइफ स्टाइल क्लब द्वारा हर बार की तरह इस बार भी सैक्टर-12 स्थित कन्वेंशन सेंटर में मॉनसून मेले का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में निशा गर्ग मौजूद रहीं। वीमेन इम्पारवमेंट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इस मेले का आयोजन हर साल किया जाता है। लाइफ स्टाइल क्लब की 11 सदस्यीय टीम में नुपुर जैनी, निकिता गर्ग, पियुष भाटिया, वंदना खेमका, निकिता मित्तल, रेखा चौधरी, मनीषा अग्रवाल, रेखा बैध, संध्या मंत्री, बेनू चंद्रा, मोनिका बजाज व नीति चटवानी शामिल हैं।

इस मौके पर पलाश से पल्लवी अग्रवाल की डिजाइनर ड्रैस, रितु जैन के पाकिस्तानी सूट, वंदना जैन, नेहा मारवाह का फुटवियर कलैक्शन व अराधना की ज्वैलरी सहित अनेक ऐसे डिजाइनर उत्पाद एग्जीबीशन कम सेल के माध्यम से प्रस्तुत किए गए। पलाश की पल्लवी अग्रवाल ने बताया कि वे लाइफ स्टाइल क्लब से लंबे समय से जुड़ी हुई हैं तथा इस मॉनसून मेले का शहर की महिलाओं को बेसब्री से इंतजार होता है।

नुपुर जैनी, निकिता, पियुष भाटिया, वंदना खेमका व रेखा चौधरी ने संयुक्त रूप से बताया कि क्लब द्वारा इस प्रकार की एग्जीबीशन आयोजित कर महिलाओं को एक बेहतर प्लेटफॉर्म अपनी प्रतिभा को उजागर करने के लिए दिया जाता है। इस एग्जीबीशन में गुडग़ांव, फरीदाबाद सहित पूरे एनसीआर की महिलाओं ने लाइफ स्टाइल संबंधी अनेक स्टॉल लगाए जिनमें ज्वैलरी, राखी, सूट्स, ट्रैडिशनल वियर, एक्सक्लुसिव प्लांट्स आदि आकर्षण का केंद्र रहे।

रेवोल्यूशन जिम, स्लिमिंग व स्पा वीमेन सेंटर द्वारा इस मौके पर विशेष रूप से फुट स्पा के साथ-साथ महिलाओं को तनाव रहित करने के उद्देश्य से कई सुविधाएं प्रदान की गईं। नुपुर जैनी ने बताया कि इस मेले का उद्देश्य है कि जो लोग फरीदाबाद छोडक़र शॉपिंग के लिए दिल्ली व गुडग़ांव जाते हैं वे फरीदाबाद में ही शॉपिंग करें ताकि फरीदाबाद का पैसा शहर से बाहर न जाए।