महिलाओं ने गीत गाकर किया हरियाली तीज का स्वागत

0
75

Faridabad/Alive News : हरियाली तीज के अवसर पर नगर निगम वार्ड-23 की पार्षद गीता रक्षवाल के नेतृत्व में सूर्या बिहार स्थित दीक्षा पब्लिक स्कूल में समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य रूप से वार्ड-25 से रीता अवाना, वार्ड-24 सेे ज्योति मोर्या ने अपने-अपने क्षेत्र की महिलाओं के साथ इस समारोह में हिस्सा लिया। इस मौके पर उपस्थित सभी महिलाओं ने तीज के अवसर पर होने वाली रीति रिवाजों को पूरा किया एवं सावन के गीतों के साथ झूलो का आनंद उठाया एवं मेहंदी लगाकर हरियाली तीज के आगमन का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, अंजना दास, आरती, चंद्रकला, शशि, निर्मल, विमल, शिव कुमारी सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थे। इस अवसर पर गीता रक्षवाल ने कहा कि भारत ऋषि मुनियों का देश है और इस देश में सभी पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है और सभी धर्मो का एक मकसद होता है। उन्होंने कहा कि आज हरियाली तीज के अवसर पर हम सभी महिलाओं ने देश, प्रदेश, जिला की उन्नति एवं क्षेत्र के लोगों में सुख समृद्धि बनी रहे की प्रार्थना की है।

उन्होंने कहा कि आज का दिन हम सभी इस बात का भी प्रण करे कि हरियाली तीज का मकसद हरा-भरा हरियाणा हो और उसके लिए हम सभी को अधिक से अधिक पेड पौधे लगाने चाहिए। समारोह के अंत में हरियाली तीज पर मुख्य तौर पर वितरित किये जाने वाले घेवर को वितरित कर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी।

Print Friendly, PDF & Email