April 16, 2024

निगम चुनावों में जुुट जाएं कार्यकर्ता : रणवीर शर्मा

बहुमत मिला तो कच्ची कॉलोनियों को कराएंगा पक्का

Faridabad/Alive News
राष्ट्रीय लोक स्वाराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईजी रणवीर शर्र्मा ने यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव कभी भी हो सकते हैं, इसलिए कार्यकर्ता चुनावों की तैयारियोंं में जुट जाएं। उन्होने ईमानदार व अनुभवी युवा नेताओं का आहवान किया कि पार्टी हर उस व्यक्ति को चुनाव लडाएगी जो जनता की सेवा के अलावा और कुछ नहीं सोचते हैं।

पार्टी अध्यक्ष ने कहा यदि नगर निगम चुनाव में जनता राष्ट्रीय लोक स्वाराज पार्टी के उम्मीदवारों को बहुमत देगी तो सबसे पहला काम स्लम और कच्ची कॉलोनियों को पक्का कराने की लडाई लडी जाएगी ताकि पूरे फरीदाबाद का समान विकास हो सके। इस अवसर पर पार्टी के बडखल विस युवा अध्यक्ष ललित चौधरी, लक्ष्मन शर्मा और लोकसभा प्रभारी एम.पी. शर्मा ने पार्टी का अध्यक्ष का स्वागत किया।

श्री शर्मा ने कहा सभी राजनैतिक पार्टियों ने सुविधाओं के नाम पर जनता को सिर्फ ठगा है। नेता आते हैं जनता की सेवा करने, और लग जाते हैं भ्रष्टाचार में। वह अपने द्वारा किए गए वायदों को भी भूल जाते हैं, मगर राष्ट्रीय लोक स्वाराज पार्टी जनता के द्वारा, जनता के लिए और जनता की सरकार देने के लिए पूरी तरह बाध्य है। आरएलएसपी का हर एक कार्यकर्ता जनता के प्रति पूरी तरह जवाब देह है। उन्होने कहा पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी का एजेंडा बताए। उन्होने कहा हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।

भाजपा ने अनुभवहीन लोगों को मंत्रालय दिए हैं जिस कारण जनता को बिजली, पानी, स्वास्थ्य सहित कोई सेवा पूरी तरह नहीं मिल पा रही है। भाजपा के राज में गरीब, मजदूर, नौकरीपेशा व आम आदमी सभी दुखी हैं। उन्हेाने कहा अधिकारियों को ही जिला लेबल की नौकरियों की भर्ती करने का अधिकार होना चाहिए, ताकि जनता को नेताओं की चमचागीरी न करनी पडे। जनसभा का आयोजन एनआईटी विधानसभा की राहुल कॉलोनी में किया गया। विधानसभा अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने पार्टी नेताओंं का स्वागत करते हुए आश्वासन दिया कि वह घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोडेंगे।

इस अवसर पर डॉ. भीकम सिंह, मंजूदेवी, सुनीता, मोनिका, आदर्श कॉलोनी अध्यक्ष सुमन देवी, शंकर सिंघानियां, युवा नेता महेन्द्र, हरकेश, पप्पू, जितेन्द्र, धर्मपाल, विजय कुमार, समीर खान, प्रकाश, लुकमान, अंकित, गीता देवी, माधव व दुर्गा सहित हजारों लोग मौजूद थे।