March 29, 2024

पद्मावती फिल्म के बैन के लिए पी.एम को लिखा पत्र

Faridabad/ Alive News : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने यूपी केमुख्यमंत्री आदित्यानाथ योगी का आभार जताया जिन्होंने पद्मावती फिल्म को बैन करने को लेकर एक पत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखा। यह जानकारी कुंवर उमेश भाटी ने कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए सभा के पदाधिकारियों दी। कुंवर भाटी ने कहा कि योगी की इस पहल से अन्य राज्यो के मुख्यमंत्रियों को भी सहयोग करना चाहिए ताकि किसी समाज को बदनाम करने की कोशिश करने वाले शरारती तत्वों पर प्रतिबंध लग सके।

भाटी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी मांग की है कि वह भी प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर हरियाणा में भी इस फिल्म पर रोक लगाने को लेकर पत्र लिखें, ताकि हरियाणा में रह रहे राजपूत समाज के लेागों की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे। उन्होंने कहा कि किसी भी देश-प्रदेश की राजनीति में राजपूत समाज का महत्वपूर्ण योगदान रहा है और यह योगदान सदैव रहेगा भी। कुंवर भाटी ने कहा कि वह केबिनेट मंत्री विपुल गोयल एवं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का भी आभार जताते है।

जिन्होंने राजपूत समाज की भावनाओं को समझा और इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भारत एक धर्म प्रिय देश है और इस देश में सभी धर्मो, जाति के लोग आपस में मैत्री व आपसी भाईचारे से रहते है अगर ऐसे में किसी समाज की परम्परा व संस्कृति से छेड़छाड़ करके उसको फिल्मो के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा तो यह वाकई में एक निंदनीय कार्य है जिसको हम होने नहीं देंगे।

इस मौकेे पर राष्टीय अध्यक्ष सुनील राठौर, पंजाब प्रभारी ठाकुर अमरेन्द्र गोविंद राव, ओम चौहान जिला अध्यक्ष, गगन शीशोदीया, के साथ जिला महामंत्री दीपू चौहान, पुष्पेंद्र सिनसावार, भगबान सिंह, धीरेेँद्र, रविंद्र, विजेन्द्र चौहान, सुल्तान सिंह, रंजय, शकुन सिंह, अवधेश, जंग बहादुर भदौरिया, गुड्डू राणा, सन्नी भदौरिया, अभिषेक, गोलू, शुभम, विक्रम, मोहित गुप्ता, हरिओम, सुमित, राहुल, नीरज, संतोष, विनोद, मनोज, सुमित आदि मौजूद रहे।