याशिका शर्मा बनी ‘मिस इंडिया हरियाणा’

0
263

Faridabad/Alive News : डेलीवुड मिस्टर, मिस और मिसिज इंडिया 2018-19 का आयोजन रोहणी के हॉटल क्रॉऊन प्लाजा में फिल्मी उद्योग की बड़ी हस्तियों की उपस्थिति में हुआ। 5 दिवसीय कान्टेस्ट में अलग-अलग 63 शहरों के 68 लडक़े और 46 लड़कियों ने भाग लिया। डेलीवुड मिस्टर, मिस कान्टेस्ट में ‘मिस इंडिया हरियाणा’ का टाईटल और ताज फरीदाबाद की याशिका शर्मा को दिया गया।

5 दिवसीय कान्टेस्ट के आयोजक विनोद अहलावत और ओनम अहलावत रहे। बॉलीवुड स्टार अरवाज खान सहित कई टेलीविजन जगत के कलाकारों ने जज की भूमिका निभाई और मिस्टर, मिस और मिसिज इंडिया को अपने हाथों से ताज पहनाया। याशिका शर्मा ने उक्त जानकारी ‘अलाईव न्यूज’ कार्यालय आकर अपने एक साक्षात्कार के दौरान दी।

‘मिस इंडिया हरियाणा’ से ‘मिस वर्ल्ड’ बनना चाहती है याशिका शर्मा
फरीदाबाद के एसजीएम में एक साधारण परिवार में जन्मी याशिका ने होश संभालते ही मिस वर्ल्ड बनने के ख्वाब देख लिये और अब वह उन ख्वाबों को पूरा करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है। एसजीएम नगर के एक प्राईवेट स्कूल में 11वीं कक्षा में पढऩे वाली याशिका स्कूल के हर कार्यक्रम में भी भाग लेती आ रही है।

याशिका बताती हैं कि मम्मी-पापा और बहन एकता की वजह से वह अपने सपनों को पूरा करती आ रही है और आगे भी मिस वर्ल्ड के सपनों को पूरा करेंगी। वो बताती हैं कि उनकी मम्मी बविता शर्मा शुरू से ही उन्हें मॉडल बनाना चाहती हैं। पिता की प्राईवेट नौकरी होने के बावजूद भी वह अपनी बेटी को ऊचांईयों पर पहुचानें के लिए पूरा सहयोग कर रहे है।
याशिका शर्मा ने मॉडल बनने की प्रेरणा अपनी मौसी आरती शर्मा से ली। उन्होंने बताया कि उनकी मौसी आरती शर्मा बड़ौदरा में ‘ग्लैडरैग्स मॉडल 2007’ का खिताब जीत चुकी हैं।

आम से खास तक का सफर
याशिका शर्मा ने फेसबुक से डेलीवुड मिस्टर, मिस और मिसिज इंडिया 2018-19 कॉन्टेस्ट की जानकारी हासिल की और दिल्ली में होने वाली कॉन्टेस्ट के लिए ऑनलाईन अप्लाई किया। कॉन्टेस्ट के आयोजकों ने सभी प्रतिभागियों को कॉन्टेस्ट से पहले लगातार पांच दिनों तक मॉडलिंग की ट्रेनिंग दी। जिसमें याशिका शर्मा की ट्रेनिंग बावला कथूरिया ने कराई।

बावला कथूरिया ने याशिका शर्मा को मॉडलिंग के पॉर्टफोलियो, डांस, ब्लूमिंग, रैम्प वॉक और योग इत्यादि की ट्रेनिंग दी। याशिका शर्मा ने थर्ड राऊंड में सभी प्रतिभागियों को पिछे छोड़ते हुए ‘मिस इंडिया हरियाणा’ का खिताब हासिल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here