अतिक्रमण करने वालो पर चला पीला पंजा

0
40

Kurukshetra : पिपली गीता द्वार और पिपली चोंक पर लोगो ने बजरी ,फ्रूट रेहड़ी,कार और बसो के अतिक्रमण करके आने जाने वालो का जीना दुश्वार किया हुआ था| और आने जाने वाले राहगीरों ने इनकी शिकायत भी की थी लेकिन समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई थी।

जिसके बाद पिपली एस.एच.ओ. निर्मल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचे और गीता द्वार पर काफी दिनों से एक व्यक्ति ने बजरी डाल कर अतिक्रमण किया था और बाद में रेहड़ी लगाने वालो, कार ,बस वालो को भी हटवाया गया| साथ ही साथ उनको यह कह कर छोड़ा गया की अगर तुम आगे ऐसे अतिक्रमण करते मिल गए तो तुम्हारे ऊपर जुर्माना लगाया जायेगा।

एस एच ओ निर्मल सिंह ने बताया की हमे अतिक्रमण की शिकायते मिल रही थी जिसको हमने म्युनिसिपल कमेटी के साथ मिल कर अवैध रूप से हुए कब्जो को हटवाया।

भाजपा के जिला सह मिडिया प्रभारी राकेश गौतम ने मोके पर बताया की इसकी शिकायत मैंने जिला उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक और पी डब्ल्यू डी के एस्टेट ऑफिसर को दी हुई थे जिसके ऊपर उन्होंने संज्ञान लेते हुए अतिक्रमण को हटवाया।

इस मौके पर रमेश, राहुल ,शादी राम, पवन, राकेश, यशपाल, बनारसी आदि राहगीरों ने बताया कि हम हर रोज पैदल चलकर यहां से जाते थे। जिससे हमें आने जाने में बहुत तकलीफ का सामना करना पड़ता था क्योंकि पिपली में चारों तरफ अतिक्रमण ही अतिक्रमण है ।

जिसके कारण कई बार हादसे भी हुए हैं जिसको आज पुलिस ने संज्ञान में लिया और अतिक्रमणकारियों को हटाया ।जोकी एक सटीक कार्य है जिसमें हम पुलिस और म्युनिसिपल कमेटी का धन्यवाद करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email