March 29, 2024

अखिल भारतीय ओपन प्रतियोगिता में वाईएमसीए विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों ने जीते पदक

Faridabad : वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रूड़की द्वारा आयोजित अखिल भारतीय ओपन खेलकूद प्रतियोगिता ‘संग्राम-2018’ की विभिन्न स्पर्धाओं में पदक जीतकर विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों ने जेवलियन थ्रो स्पर्धा में रजत व कांस्य तथा हैमर थ्रो व पावर लिफ्टिंग स्पर्धा में कांस्य पदक जीते है।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार तथा कुलसचिव डाॅ. संजय शर्मा ने विद्यार्थियों के प्रदर्शन की सराहना की है तथा आगे बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. नरेश चैहान ने खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

खेल अधिकारी डाॅ. राजेश भाद्वाज ने बताया कि आईआईटी रूड़की में 29 मार्च से 1 अप्रैल तक आयोजित इस आॅल इंडिया ओपन प्रतियोगिता में देशभर के तकनीकी संस्थानों तथा विश्वविद्यालयों की टीमों ने हिस्सा लिया। वाईएमसीए विश्वविद्यालय की ओर से जेवलियन थ्रो में जतिन ने रजत पदक तथा सुदेश ने कांस्य पदक, हैमर थ्रो में दिव्या ने कांस्य तथा पॉवर लिफ्टिंग के 56 किलो भार वर्ग में रोहन कुंडू ने कांस्य पदक जीता।

खिलाड़ियों ने उनके बेहतर प्रदर्शन में मार्गदर्शन के लिए खेल अधिकारी डाॅ. राजेश भारद्वाज, प्रशिक्षक कुसुम व दीपक तथा डाॅ. शैलेन्द्र गुप्ता का धन्यवाद किया है।