April 20, 2024

गंभीर बीमारी से परेशान युवक ने लगाई फांसी

Indor/Alive News : जूनी इंदौर में मंगलवार रात एक युवक ने फांसी लगा कर जान दे दी। युवक लंबे समय से बीमारी से परेशान था और इसी के चलते काफी डिप्रेशन में चला गया था। पत्नी रात में घर लौटी तो पति को फंदे पर लटका पाया। पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्जकर गुरुवार सुबह शव का पीएम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

जूनी इंदौर पुलिस ने बताया कि मृतक 32 वर्षीय दत्तात्रेय पिता रामदास है। उसे लंबे समय से एक गंभीर बीमारी थी, जिस कारण उसकी नौकरी भी छूट गई थी। गंभीर बीमारी और रुपयों की तंगी के चलते वह बहुत ज्यादा तनाव में था। घर और बच्चों की परवरिश के लिए पत्नी को काम करना पड़ रहा था।

– पत्नी ने बताया कि वह बुधवार को काम पर गई थी। बच्चे पिता के घर गए हुए थे। रात में घर लौटी तो पति दिखाई नहीं दिए। आवाज लगाते हुए कमरे में गई तो वो फंदे पर लटक रहे थे। पत्नी की चीख सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

– मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को फंदे से उतारा और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैं स्वेच्छा से अात्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। पुलिस गुरुवार सुबह शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।