April 25, 2024

अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

Palwal/Alive News : कैंप थाना पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक किराए के मकान पर दबिश दी। जहां से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक के कब्जे से दो देशी कट्टो को बरामद किया और सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी जोगेंद्र सिंह के अनुसार वह अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे तभी मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि जवाहर नगर कैंप में संजय के मकान में किराए का कमरा लेकर चार युवक रहते है जिनके पास अवैध हथियार है। यदि तुरंत दबिश दी जाए तो काबू आ सकते है। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम गठित कर मकान मालिक संजय को साथ लेकर मकान पर दबिश दी तो वहां चार युवक मिले जिनमें से पुलिस को देखकर तीन युवक भागने में कामयाब हो गए और पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया।

जिसके कब्जे से दो देशी कट्टे बरामद हुए। हिरासत में लिए हुए युवक ने अपना नाम गांव फिरोजपुर निवासी धीरज, बताया और फरार हुए अपने साथियों के नाम गांव धतीर निवासी कुलदीप व नीरज तथा एक अन्य धीरज का बताया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक व फरार उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।