April 27, 2024

युवा शक्ति का पथ प्रदर्शक बनना पुनीत कार्य : वी. बी. चौधरी

Faridabad/Alive News : समाज में जरूरतमंद परिवारों से जुडी होनहार युवा शक्ति का पथ प्रदर्शक बनना अत्यंत पुनीत कार्य है।  यह विचार दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के भूतपूर्व निर्देशक वी. बी. चौधरी ने 3 नम्बर बौद्ध विहार सामुदायिक भवन में आयोजित डॉ बी. आर. अम्बेडकर एजुकेशन सोसाईटी में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित महिला युवा शक्ति को सम्बोधित करते हुए कहे।

चौधरी ने कहा की इसके लिये उनकी यथा संभव सहायता करना हम सबका नैतिक धर्म है ।उन्होंने इस दौरान अपने दिवंगत पिता चौधरी चुन्नीलाल के नाम से संस्था को छात्रवृत्ति देने की घोषणा की। इस अवसर पर सिनीयन सिटीजन फॉर्म के प्रधान एवम भूतपूर्व निदेशक इन्ड्रेस्ट्रिस, दिल्ली रंजीत सिंह ने भी अपने उदबोधन में युवतियों एवम महिलाओ को साहस से सभी परस्थितियों से पार उतरने की प्रेरणा दी और संस्था को विश्वास दिलाया की वे स्वयं यहाँ तकनीकी शिक्षा ग्रहण कर रही महिलाओं के उज्ज्वल हेतु यथा संभव यथा शक्ति सहयोग देने के लिये सदैव तैयार हैं और रहेगे ।

नगर निगम के अधिक्षयक अभियंता रमेश बंसल ने कहा कि डॉ अम्बेडकर एजुकेशन सोसाइटी समाज कल्याण की भावना से जिस प्रकार कार्य कर रही है वो समाज के अन्य संस्थाओं के लिये भी प्रेरणा है । इस अवसर पर संस्था के चैयरमेन ओ.पी. धामा और डायरेक्टर कोडिनेशन निर्मल धामा ने अतिथियों का स्वागत व्यक्त करते हुए सस्थान में दिये सहयोग के लिये उनका आभार प्रकट किया।