युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, गैंगवार के चलते हत्या का शक

0
102

Gurugram/Alive News : गुरुवार सुबह गुड़गांव में एक युवक की सड़क पर ही सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान झज्जर जिले के बादली गांव के रहने वाले 23 वर्षीय कप्तान पुत्र कृष्ण के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पर पहले से ही डकैती सहित कई अन्य गंभीर आरोपों के तहत झज्जर और गुड़गांव में मामले दर्ज थे। पुलिस को आशंका है कि मामला गैंगवार का भी हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक, गांव लोकरा का रहने वाला वेदप्रकाश सुबह छह बजे घूमने के लिए कापड़ीवास रोड पर निकला था। गांव की ढाणी के पास सड़क पर उसे एक युवक का शव सड़क के बीच में पड़ा दिखाई दिया, पास जाकर देखा तो उसके सिर ओर आंखों में खून निकल रहा था। उसने तुरंत पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी।

हत्या की सूचना मिलने के बाद डीसीपी राजेश, एसीपी बीर सिंह, थाना प्रभारी सुरेश कुमार सहित क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने मौके पर सभी तरह की सैंपल लिए और ग्रामीणों से इस मामले में पूछताछ की। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी सुबह 9 बजे गांव लोकरा पहुंच गए थे।

मृतक कप्तान के खिलाफ पहले से ही पुलिस ने गई आपराधिक मामले दर्ज किए हुए हैं। हाल ही में उसके द्वारा मानेसर में एक डकैती की घटना और दशहरे पर अपने ही गांव में गोली चलाने का भी आरोप है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email