April 24, 2024

युवा आगाज ने राज्यमंत्री नायब सैनी को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : शिक्षा की अहम मुहिम अब चंडीगढ़ पहुंच गई है। फरीदाबाद पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर युवा आगाज ने हरियाणा के राज्यमंत्री नायब सैनी को उनके चंडीगढ़ कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ हरियाणा के प्रखर समाजसेवी बाबा रामकेवल भी मौजूद थे। मंत्री नायब सैनी ने युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के समक्ष रखूंगा। सैनी ने कहा कि वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ आस-पास के कॉलेजों के जुडने से फरीदाबाद में शिक्षा के हालत ओर बेहतर हो जाएंगें।

चंडीगढ़ स्थित कार्यालय पर हरियाणा सरकार के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सैनी को युवा आगाज के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा। संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उनकी संस्था उक्त मांग को लेकर मुहिम चलाए हुए है। फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध करने से एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिल जाएगी। वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से जुडने के बाद आस पास के लाखों छात्रोंं को बिना परेशानी उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि उनका संगठन उक्त मांग को लेकर फरीदाबाद सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केबिनेट मनीस्टर विपुल गोयल, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक मूलचद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, चेयरमैन विनोद चौधरी, भाजपा नेता नयनपाल रावत को ज्ञापन दे चुके हैं। इस अवसर पर प्रदेश के प्रखर समाजसेवी बाबा रामकेवल, जसवंत पंवार, छात्र नेता अजय डागर, देवेंद्र पंवार, अनुज भाटी, रवि, पवन, मनीष, मनोज, गिर्राज, सुनील मौजूद थेे।