April 26, 2024

युवा आगाज संगठन ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : युवा आगाज छात्र संगठन ने फरीदाबाद पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर उद्योगमंत्री विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ काफी संख्या में विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे। केबिनेट मंत्री गोयल ने छात्रों को आश्वासन दिया कि हमारी हरियाणा की सरकार फरीदाबाद को शिक्षा का हब बनाने के लिए दृढ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र में इस मांग को सदन में रखूंगा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा से स्वयं व्यक्तिगत रूप से इस विषय पर गंभीरता से विचार करने का आग्रह करूंगा।

सेक्टर-16 स्थित कैबिनेट मिनीस्टर विपुल गोयल के कार्यालय पर पहुंचे युवा आगाज संगठन के पदाधिकारी एवं विभिन्न कॉलेज के छात्रों ने मंत्री को ज्ञापन सौंपा। संगठन के संयोजक जसवंत पंवार और छात्र नेता अजय डागर ने संयुक्त बयान में कहा कि उनकी मांग है कि फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध कर दिया जाए।

छात्रों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांग जल्द पूरी नहीं की गई तो छात्रों तीनों जिलों में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इस बार छात्र संगठन की मांग रिजनल सेंटर की नहीं बल्कि वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से सभी कालोजों को जोडने की है। जिसको लेकर आज फरीदाबाद पलवल और मेवात के सैंकडों छात्रों ने युवा आगाज छात्र संगठन के बैनर तले जिला उपायुक्त कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम डीडीपीओ को ज्ञापन सौंपा ।

इस अवसर पर जसवंत पंवार, छात्र नेता अजय डागर, डीआईसीएफ प्रधान रवि सैनी, विकास नागर, लड्डू विशाल, हिमांशु भट्ट, बलजीत, विशाल शर्मा तिलपत, हर्ष, नवीन गुर्जर, दिनेश सहरावत, मनोज, दीपक, सुनील, मनीष, पवन, अमर, गिर्राज, दिनेश रावत, आनंद तंवर, अजय आल्दोका के साथ-साथ पलवल और मेवात के दर्जनों छात्र भी मौजूद थेे।