New Delhi/Alive News : जहीर खान और सागरिका घाटके इन दिनों मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. यह कपल समंदर किनारे एक-दूजे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहा है. जिसकी तस्वीरें दोनों ही सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इनके फैंस और दोस्त इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हर तस्वीर पर नजर बनाए हैं. दोनों रोज नई-नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इनपर सेलिब्रिटीज के कमेंट भी आ रहे हैं.

एक चैनल के अनुसार गुरुवार को सागरिका ने जहीर खान की एक ऐसी ही फोटो शेयर की थी. जिसपर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मजेदार कमेंट किया था. उनका कमेंट जल्द ही सुर्ख़ियों में आ गया.

दरअसल, सागरिका ने जहीर की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो समुद्र किनारे डेक में लगे नेट पर आराम कर रहे हैं. सागरिका ने कैप्शन लिखा, ‘आखिरकार हम लोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए.’ सानिया ने जहीर की इसी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहा है.’

सानिया का ये कमेंट करना था कि लोगों ने जमकर मजे लेने शुरू कर दिए. सानिया के इस अंदाज को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. जब से इस लवबर्ड ने शादी की है, सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों ने कुछ दिन पहले शादी की है.

स्टार कपल ने कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई के ताज होटल में रिस्पेशन पार्टी दी थी. जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई सितारे शामिल हुए थे. सागरिका बॉलीवुड एक्‍टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं. सागरिका के पिता कागल के राजपरिवार से हैं. सागरिका की दादी इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं.

सागरिका से पहले जहीर खान एक्ट्रेस ईशा शरवानी को डेट कर चुके हैं. आठ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की शादी की खबरें आई थीं लेकिन बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया. सागरिका से जहीर के अफेयर की खबरें युवराज सिंह की शादी के वक्त कन्फर्म हुई थीं. पिछले साल युवराज और हेजल कीच की शादी में ये कपल साथ पहुंचा था और दोनों की फोटोज वायरल हुईं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here