‘हम है इंडिया वाले’ गाने पर झूमा बी.एस स्कूल

0
174

Faridabad/Alive News : डबुआ कॉलानी स्थित बी.एस कॉन्वेंट स्कूल में आजादी दिवस का जश्र हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन स्कूल के चेयरमैन अनिल भाटी और प्रिंसीपल कविता चौधरी की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ चेयरमैन ने स्कूल के प्रांगण में अपने हाथों से ध्वजारोहण कर किया। बच्चों के ‘भारत माता की जय’ स्लोगन से पूरा स्कूल गूंज उठा। इस दौरान स्कूल को छोटे-छोट तिरंगों और गुब्बारों से सजाया हुआ था।

ऐसी सजावट देख लगा रहा था, कि पूरा स्कूल देश प्रेम के रंग में समाया हुआ है। तद्पश्चात छात्राओं के देश भक्ति गानों ‘देश रंगीला-रंगीला’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, इत्यादि पर ग्रुप परफोमेंस कर दर्शकों का दिल छू लिया। स्कूल के नन्हे-मुन्ने छात्रों ने फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, ‘हम है इंडिया वाले’ गानों पर खूब डांस किया, बच्चों की खुशी देख चेयरमैन भी अपने आपको रोक न पाए और बच्चों का हौसला अफजाई करने के लिए बच्चों के साथ मिलकर झूमे।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन अनिल भाटी ने बच्चों और अध्यापकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्कूल इस प्रकार के कार्यक्रम इसलिए आयोजित करता है, जिसके बच्चों को अपने वीरों के इतिहास के बारें में इच्छा जागृत हो सके। बच्चों को प्रसाद वितरण करने के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Print Friendly, PDF & Email